23 को आ रहा है धांसू फोन POCO F3 GT, लॉन्च से पहले देखें कीमत और खासियत

23 को आ रहा है धांसू फोन POCO F3 GT, लॉन्च से पहले देखें कीमत और खासियत
Share This :
23 को आ रहा है धांसू फोन POCO F3 GT, लॉन्च से पहले देखें कीमत और खासियत
23 को आ रहा है धांसू फोन POCO F3 GT, लॉन्च से पहले देखें कीमत और खासियत
नई दिल्ली।POCO F3 GT Price Specs India Launch Details: Poco F1 के सक्सेसर का आपको लंबे समय से इंतजार था तो यह इंतजार अब खत्म होने वाला है। जी हां, स्मार्टफोन कंपनी पोको जल्द ही Poco F3 GT पेश करने वाली है। Poco ने यह कन्फर्म किया है कि फोन देश में 23 जुलाई को आएगा। डिवाइस को Poco F3 GT के नाम से पेश किया जा रहा है, लेकिन यह रेडमी के धांसू फोन Redmi K40 Gaming Edition का रीब्रैंडेड वर्जन माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें-

इस डिवाइस को लेकर कई लीक्स आ चुके हैं, इसलिए इस स्मार्टफोन की काफी जानकारी पहले ही बाहर आ गई है। इन लीक्स के अनुसार, इस स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 SoC प्रोसेसर मिलेगा। Poco ने यह भी बताया है कि उसकी अपकमिंग डिवाइस में 120Hz AMOLED पैनल और डॉल्बी सपोर्ट के साथ स्टीरियो स्पीकर भी देखने को मिलेगा। इसी के साथ Poco F3 गेमिंग ट्रिगर्स और हीट निकालने वाले सिस्टम के साथ भी आएगा, जिससे स्मार्टफोन गर्म न हो और अच्छी परफॉरमेंस दे पाए। हाल ही में आई एक लीक के अनुसार, Poco F3 GT की शुरुआती कीमत 28,999 रुपये या 29,999 रुपये हो सकती है।

ये भी पढ़ें-

Poco F3 GT स्पेसिफिकेशंसयह कन्फर्म किया जा चुका है कि Poco F3 GT MediaTek Dimensity 1200 SoC प्रोसेसर से लैस होगा। इसी के साथ स्मार्टफोन में कूलिंग सिस्टम भी दिया जाएगा। इस कूलिंग सिस्टम में 8 ग्रेफाइट लेयर्स और एक वाइट ग्राफीन लेयर भी होगी। इस सेटअप के साथ Poco का दावा है कि यह सबसे बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस देगा। इसी के साथ डिवाइस में गेमिंग ट्रिगर्स भी दिए जाएंगे, जिससे गेमिंग सेशंस के दौरान खेलने वाले यूजर्स की गेमिंग परफॉरमेंस में भी इजाफा होगा। डिवाइस में बेहतरीन अनुभव के लिए डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट करने वाले स्टीरियो स्पीकर्स और ट्रिपल माइक्रोफोन्स भी दिए जाएंगे।

ये भी पढ़ें-

शानदार डिजाइनडिजाइन की बात करें तो स्मार्टफोन रियर पर ग्लास फिनिश के साथ आएगा। इसका फ्रेम एयरोस्पेस -ग्रेड एल्युमिनियम एलॉय से बनाया जाएगा। इसके अलावा Poco F3 GT दो कलर ऑप्शंस- प्रिडेटर ब्लैक और गनमेटल सिल्वर में उपलब्ध होगा। Poco ने यह भी कन्फर्म किया है कि स्मार्टफोन में 10 बिट 120Hz AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। इसी के साथ इसका पैनल HDR 10+ सर्टिफाइड होगा। खास बात यह है कि Poco F3 GT कंपनी की ऐसी पहली डिवाइस होगी जो देश में AMOLED पैनल के साथ आएगी। पोको एफ3 जीटी को 12 GB रैम और 256 GB स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें-

Poco F3 GT की संभावित कीमतकीमत की बात की जाए तो हाल ही में आई लीक के मुताबिक Poco F3 GT की शुरुआती कीमत 28,999 या 29,999 रुपये हो सकती है। वहीं इस स्मार्टफोन का टॉप मॉडल करीबन 31,999 या 32,999 रुपये तक का हो सकता है। इससे पहले पता चला था कि इस स्मार्टफोन की कीमत 30 हजार रुपये हो सकती है। साथ ही ये भी पता लगा था कि इस स्मार्टफोन के सभी वेरिएंट 35 हजार रुपये के अंदर हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें-

Share This :