सट्टे के अड्डे पर पुलिस की रेड…मुख्य सरगना सहित 3 सट्टेबाज गिरफ्तार

सट्टे के अड्डे पर पुलिस की रेड…मुख्य सरगना सहित 3 सट्टेबाज गिरफ्तार…3.15 लाख समेत 22 मोबाइल जप्त…अन्य सट्टेबाज की ग्रिफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी।

मुजफ्फरपुर में धड़ल्ले से चल रही सट्टेबाजी और जुआ। सट्टे के अड्डो पर बरसों बाद मुजफ्फरपुर पुलिस ने दबिश बढ़ाना शुरू कर दिया हैं। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर तीन सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है ।साथ ही 22 मोबाइल बरामद किया है।पुलिस ने मुख्य सरगना समेत कुल तीन आरोपियों के गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि नगर थाना क्षेत्र के कुंडल और जिला परिषद मार्केट के पास सट्टा का धंधा चल रहा है। सूचना के आलोक पर कार्रवाई करते हुए दोनों जगह पर छापेमारी की गई। एएसपी टाउन के नेतृत्व मे छापेमारी के दौरान 3 लाख 15 हजार नगद बरामद किया गया।इसके साथ 22 मोबाइल भी जप्त किये गए। मुख्य सरगना विनय चौधरी सहित 3 को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। कुंडल में छापेमारी मामले में 22 नामजद समेत एक दर्जन से ज्यादा लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है पुलिस अन्य सट्टेबाजों को चिन्हित कर लिया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।पुलिस के हत्थे चढ़ा सट्टा का बड़ा सरगना विनय चौधरी जो जिले के कई थानों क्षेत्रों में अपना जुआ सट्टे का अड्डा चलाता है। एएसपी टाउन अवधेश दीक्षित ने बताया कि जिला पुलिस गुप्त सूचना के ही आधार पर शहर के स्टेशन रोड स्थित जिला परिषद मार्केट में जुआ और सट्टे के अड्डे और ठिकाने पर रेड की गई ।इस दौरान सट्टा का एक बड़ा सरगना विनय चौधरी उसके साथी विक्की सहित 3 लोगो को गिरफ़्तार किया है।
जिसके पास से भारी मात्रा में सट्टा के कार्ड जुआ के नगदी सहित दो दर्जन की संख्या में मोबाइल जब्त किया गया ।पकड़े गए सट्टे के सरगना विनय चौधरी का बंगाल से लेकर कई राज्य में नेटवर्क फैला हुआ हैं। एएसपी ने बताया कि कई जगह पर जुआ और सट्टा का अड्डा चल रहा था जिसको लेकर कल नगर थाना क्षेत्र के कुंडल में छापेमारी की गई जहां 20 से 22 लोग जुआ खेल रहे थे।पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके से सभी लोगों को पकड़ा। लेकिन स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए और सभी को लेकर भाग गए। वहीं मौके से 2.94 लाख रुपिया बरामद किया गया ।साथ ही 22 मोबाइल भी जप्त किया गया। सभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इसके साथ ही जिला परिषद मार्केट के पास एक झोपड़ी में संतोष कुमार ,विक्की और विनय कुमार चौधरी सट्टा चलाते थे ।उनके शहर में दो दर्जन से ज्यादा सेंटर है। पुलिस काफी समय से इन लोगों पर नजर रखी हुई थी। छापेमारी के दौरान वहां से कई तरह के चालान और 21000 बरामद किया गया। कुल तीन लोगों की गिरफ्तार की गई है यह लोग 30 साल से सट्टा का धंधा कर रहे हैं।

*बाइट:-अवधेश दीक्षित,एएसपी नगर*

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)


स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे
Donate Now
               
हमारे  नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट , और सभी खबरें डाउनलोड करें
डाउनलोड करें

जवाब जरूर दे 

क्या आप मानते हैं कि कुछ संगठन अपने फायदे के लिए बंद आयोजित कर देश का नुकसान करते हैं?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Back to top button
Close
Website Design By Bootalpha.com +91 84482 65129